PUBG Mobile New Updates

PUBG Mobile New Updates

PUBG Mobile New Updates 

Hello Guyz मै NIKIT KESHARWANI स्वागत करता हु अपने Blog IT NIKIT - Latest Technology Info मे तो आज जिस Topic मे discussion करनेग वो है PUBG Mobile New Updates, friends आज के समय मे चाहे वो बच्चे हो या बड़े हो हर कोई PUBG मोबाइल को अच्छे से जनता है, यहा तक 


सभी के घरो मे से कोई न कोई तो PUBG Mobile जरूर खेलता होगा, वैसे तो यह game online गेम है इसके लिए आपको एक अच्छा सा Smartphone चाहिए होगा और एक अच्छी Speed वाला इंटरनेट Connection .
Friends यहा पर अच्छी speed का इंटरनेट इसलिए लगन पड़ता है क्यूकी यह game ऑनलाइन चलती है, और अगर आपका Internet Connection slow रहा तो आप game का मज़ा नहीं ले पाएंगे । 


PUBG Mobile को कल Version 0.13.0 पर अपडेट किया गया था और इसमें New Team Death Match जैसे नई Features का एक Update लाया गया है, 

अगर आपने Game को Update नहीं किया है, तो बस Google Play Store या Apple iOS Store पर जाएं और version 0.13.0 का update download करें।  Android के लिए 1.98GB और iOS पर 2.45GB के size के update होंगे 

5 Most feature updates जो नए  updates मे आने वाले है - 

  1. TEAM DEATHMATCH  - TEAM DEATHMATCH mode एक नया अतिरिक्त होगा जहां Four Players में से प्रत्येक के Two Squad, Standard Deathmatch Rule के साथ एक छोटे से Map में एक दूसरे से लड़ते हैं। यदि आप मर जाते हैं, तो आप तुरंत  re-spawned  हो जाते हैं, यदि आप एक opponent को मारते हैं तो आपको एक point मिलता है। 40 points पाने वाली Team Winner होगी। मेरी शुरुआती धारणा है कि यह mode निश्चित रूप से game के लिए एक अच्छा changes है, लेकिन कुछ गेम के बाद, यह फिर से पुराना हो सकता है ।
  2. Crew Challenge Update -  Crew Challenge Qualifying Round को Extend किया गया है। अब 6 Qualifying match हर दिन आयोजित किए जाएंगे, 5 से ऊपर। Each Squad दिन मे  3 मैचों में participate कर  सकता है, 2 से। Each Squad को कुल 18 क्वाQualifying match में भाग लेने की अनुमति है, 12 से ऊपर और New Items को Crew Shop में जोड़ा गया है। Crew Challenge के लिए participate करने वाले Players को अब मैच शुरू होने से 10 मिनट पहले एक नोटिस मिलेगा।
  3. Controls for FPP - New Update में FPP (First Person perspective) के लिए settings भी जोड़ी गई हैं। खिलाड़ियों के पास अब TPP और FPP के लिए अलग-अलग Settings हो सकती हैं। यह उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो दोनों perspective में खेलना पसंद करते हैं। 
  4. Zombie Update - Survival till down और Darkest Night mode को अपडेट किया गया है। Old Zombie को चार प्रकार की New Zombie से बदल दिया गया है, Liquid Nitrogez Graneds अब विस्फोट के बाद जमीन पर ठंड के धुएं के एक बादल को पीछे छोड़ देते हैं, जो area में किसी भी इकाई की गति को कम करता है। कुछ लाशों में अब नई क्षमताएं हैं जैसे टैंक आस-पास के सहयोगियों को सशक्त करेंगे और स्किनर्स पास के खिलाड़ियों को धीमा कर सकते हैं। साथ ही Police Station की जगह एक नया factory लगाया गया है। 
  5. Godzilla Theme - Game में एक New theme सेट है। PUBG Mobile ने Latets moview Godzilla 2: King of the Monsters के साथ partnership की है और इसमें Special Cloth, Skin और Game theme सहित कई सारे Gift हैं, जिन्हें आप Inventory Section से चुन सकते हैं। इसके साथ, ऐसे नए परिवर्धन हैं, जिनकी आप सराहना कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, यदि आप Friendly fire से मारे जाते हैं, तो आप यह तय कर सकते हैं कि टीम के साथी को Merit खोनी चाहिए या नहीं। इसके अलावा, Vikendi में, खिलाड़ी अब बर्फ पर पैरों के निशान, ट्रेल्स और टायर ट्रैक छोड़ देंगे, जो बहुत अच्छा लगता है।
Also read this - Types of Debit Card 

Conclusion -  Friends जैसे की हमे नए updates के बारे मे पता चला है, जो की आ भी चुका है, इससे तो लगता है PUBG मोबाइल अब और भी Interesting होने वाला है । 


PUBG Mobile New Updates PUBG Mobile New Updates Reviewed by NIKIT on June 14, 2019 Rating: 5

2 comments:

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Powered by Blogger.